Champion Security Ad Pbtv

बल्लभपुर फाड़ी अंतर्गत पाल पाड़ा में गृहवधू की हत्या के आरोप से मची हड़कंप



रानीगंज-रानीगंज थाना क्षेत्र के बल्लभपुर फाड़ी अंतर्गत पाल पाड़ा में गृहवधू की हत्या के आरोप से हड़कंप मच गयी. मृतका की मां चायना मलिक ने शिकायत की कि उनकी बेटी के ससुराल में काफी समस्याएं थी. उन्होंने बताया कि बेटी की आखिरी फोन कॉल शुक्रवार रात 11 बजे आई थी, उसके बाद जब उनकी बेटी और उनके पति एक ही कमरे में सो रहे थे तो यह कैसे हुआ कि उनकी बेटी ने कमरे की छत से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और उसके पति को कुछ समझ नहीं आया. साथ ही उनका दावा है कि मौत जिस घर में हुई उस घर का दरवाजा खुला था, फिर उस घर में किसी ने इस घटना को क्यों नहीं देखा.

शनिवार को मौत की खबर रानीगंज थाने के बल्लभपुर चौकी की पुलिस को मिली तो आनन-फानन में शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रानीगंज थाने ले आयी. इस संबंध में मृतक के परिवार के सदस्यों ने लड़की के ससुराल के कई सदस्यों पर जानबूझकर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. इस घटना में पुलिस ने मृतका के पति राहुल मंडल और उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. घटना के संबंध में बताया गया कि मोटर मैकेनिक राहुल मंडल ने आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत डामरा गांव निवासी 28 वर्षीय चैताली से करीब आठ साल पहले प्रेम विवाह किया था.

बाद में, उन्हें एक बेटा हुआ, इस बच्चे के जन्म के बाद पति के परिवार के सदस्यों और उनके पति ने चैताली को विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, एक समय महिला के पिता के घर के लोगों ने पुलिस प्रशासन से संपर्क किया. हालांकि उस वक्त मामला सुलझ गया था. इसके बाद उसकी मां और परिवार के सदस्यों को लड़की के अक्सर झगड़े के बारे में जानकारी मिली. वहीं शनिवार को लड़की के साथ हुई दरिंदगी के बारे में पता चला. सारी बातें सुनकर और देखकर हर कोई हैरान है, सभी संशय में हैं कि आखिर उनकी बेटी ने ऐसी घटना को कैसे अंजाम दिया होगा. इस दिन लड़की के मायके वाले रानीगंज थाने में उपस्थित हुए और घटना के पीछे हत्या की आशंका जताई.

लड़की के परिवार ने लिखित शिकायत दर्ज कराई और दावा किया कि इसमें पति के परिवार के लोग शामिल हैं.

इस लिखित शिकायत पर शनिवार को पुलिस ने घटना की पूरी जांच शुरू कर दी है. अब जांच में जो सामने आएगा उसके आधार पर ही सही निर्णय लिया जाएगा, हालांकि, लड़की के मायके वालों ने उसके पति और ससुरालवालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. पुलिस प्रशासन सभी मुद्दों पर जांच कर रही है और घटना के मूल कारण का पता लगाने के लिए सक्रिय हो गयी है.

Post a Comment

0 Comments

 रेड लाइट एरिया लच्छीपुर में अय्याशी पड़ी भारी, मारपीट कर रुपये छीनने का आरोप
 रानीगंज के पूर्व बोरो चैयरमेन के पोते का अपहरण करने का किया गया प्रयास, मची खलबली
 नहीं रहे लोगो के जनप्रिय नेता कंचन तिवारी,छाई तृणमूल खेमें में छाई शोक की लहर
 विवाद: फॉस्बेक्की का वार्षिक एक्सलेंस अवार्ड कार्यक्रम 2023 घिरा विवादों में
 रानीगंज स्पोर्ट्स असेंबली के कार्यकारिणी समिति के निर्वाचन में एकमात्र महिला उम्मीदवार मीनू गोराई को मिले सर्वोच्च वोट,कई दिग्गज हुए धाराशायी
 क्लब के सदस्यों के घर के बुजुर्गों को क्लब में समय व्यतीत करने की व्यवस्था तथा बच्चो के लिए किड जोन होनी चाहिए-मीनू गोराई
 रानीगंज के नए थानेदार को चोरों ने दिया सलामी , हुई पाम आयल के व्यवसायी के यहां 20 लाख की चोरी ,फैली दहशत
 रानीगंज में 15 विद्यार्थी चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में सफल हुए ,शहर एवं शहरवासी को गौरवान्वित किया
 खाटू धाम से श्री खाटू नरेश के शीश और ज्योत लाने के लिए हुए श्याम भक्त हुए रवाना
 रानीगंज के नव निर्मित श्री श्याम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर मंदिर कमिटी ने किया संवाददाता सम्मेलन